Automobile

सिर्फ 4 लाख से शुरू हो रही Maruti Ertiga की कीमत, उठाएं ऑफर का फायदा

आपका मन अगर एक बड़ी गाड़ी खरीदने का कर रहा है। जिसमें ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी मिलती हो तो आप एकबार बाजार में मौजूद मारुति एर्टिगा (Maruti Ertiga) कार को देख सकते हैं। जो कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है और 7-सीट कैपेसिटी के साथ आती है। इस कार में आपको आकर्षक लुक के अलावा ज्यादा सामान रखने के लिए एक बड़ी बूट स्पेस कंपनी देती है। इसका परफॉरमेंस काफी जबरदस्त है और इसमें ज्यादा माईलेज भी दिया गया है।

सिर्फ 4 लाख से शुरू हो रही Maruti Ertiga की कीमत, उठाएं ऑफर का फायदा

Maruti Ertiga इंजन

कंपनी की लोकप्रिय एमपीवी सेगमेंट कार मारुति एर्टिगा (Maruti Ertiga) में 1462cc का चार सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 101.64bhp का अधिकतम पावर और 136.8Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस 7-सीटर कार में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन बहु दिया गया है और इसमें कंपनी ने 209 लीटर बूट स्पेस के साथ ही 20.3kmpl का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज भी ऑफर किया है।

Read more : अपने खाने में मिलाएं केवल एक मात्र एक स्पून हींग, मिलेंगे ये लाजवाब फायदे

Maruti Ertiga कीमत

मारुति एर्टिगा (Maruti Ertiga) के कीमत की अगर हम बात करें तो मार्केट में इसकी कीमत 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये के बीच रखी गई है। लेकिन यह इससे कम कीमत पर भी आपको मिल सकती है। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट एर्टिगा के सेकेंड हैंड मॉडल पर काफी शानदार ऑफर उपलब्ध करा रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको Olx वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक मारुति एर्टिगा (Maruti Ertiga) के बारे में बताने वाले हैं। जो एकदम नई जैसी है और काफी कम कीमत में मिल रही है।

सिर्फ 4 लाख से शुरू हो रही Maruti Ertiga की कीमत, उठाएं ऑफर का फायदा

Olx पर मिल रही है Ertiga

2011 मॉडल मारुति एर्टिगा (Maruti Ertiga) की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई इस एमपीवी का कंडीशन शानदार है और इसे 34,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस व्हाइट कलर की कार को 4,45,000 रुपये में यहाँ से लिया जा सकता है। इसे न्यू अशोक नगर में उपलब्ध कराया गया है।

Back to top button